आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन, तमाम नेताओं ने दी बधाई

कांग्रेस अध्यक्ष और दिग्गज लीडर सोनिया गांधी का आज 71वां जन्मदिन है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वहीं दूसरी ओर उन्हें बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है.
10 जनपथ के बाहर सुबह से ही कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी हुई थी और गाजे-बाजे के साथ समर्थकों ने सोनिया को जन्मदिन की बधाई दी. देश के कई हिस्सों में कांग्रेस कार्यकर्ता सोनिया गांधी का जन्मदिन मना रहे हैं.

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से सोनिया गांधी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. कांग्रेस ने सोनिया को एक मेहनती, निस्‍वार्थी, शांत, सशक्‍त मां और सशक्‍त नेता बताया है.


वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वस्थ जीवन की कामना की. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी हर साल बर्थडे पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बधाई देते हैं.


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं.


बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, श्रीमती सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं उनके स्वस्थ्य, शांतिपूर्ण, सफल, समृद्ध और फलदायी जीवन की कामना करता हूं. जय हिन्द!