बीजेपी MLA के बेटे ने क्रेशर में तोडफ़ोड़ कर लगाई आग, युवक की मौत के बाद हुआ हंगामा

“बदरवास. बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम बामौर में सोमवार दोपहर गिट्टी से भरे डंपर की चपेट में आने से मूक बधिर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जिस क्रेसर से डंपर गिट्टी भरकर आ रहा था, उस क्रेशर के कार्यालय में तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगा दी। क्रेशर भाजपा के पूर्व विधायक पुत्र का बताया जा रहा है। इधर मामले की सूचना पर बदरवास सहित आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जैसै-तैसे स्थिति को काबू में किया। फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराकर डंपर को जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बड़ी घूरवार निवासी मूक बधिर युवक भगवान (25) पुत्र कन्हैयालाल पाल सिलाई मशीन सही करने का काम करता है। सोमवार सुबह वह यही काम करके बामौर गांव से गुजर रहा था, तभी एक गिट्टी से भरे डंपर ने उसे रौंद दिया। घटना में भगवान की मौके पर मौत हो गई। चूंकि गिट्टी पास स्थित देवराज क्रेशर से भरकर आ रही थी, इसलिए घटना से आक्रोशित ग्रामीण पास में स्थित क्रेसर पर पहुंच गए और वहां बने कार्यालय में तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगा दी। ग्रामीण पहले तो कार्यालय से एक एलसीडी उठाकर ले गए, लेकिन बाद में जब पुलिस आ गई तो एलसीडी वापस ग्रामीण वहीं पर छोड़ गए। हंगामा देख कोलारस, बदरवास, इंदार व अन्य थानों से पुलिस मौके पर पहुंची, वही एसडीओपी अमरनाथ वर्मा भी घटनास्थल पहुंच गए। बाद में लोगों को समझाइश देकर मामला शांत कराया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है। देवराज क्रेशर भाजपा के पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक के बेटे राजकुमार खटीक का है।

क्रेसर होने से कई बार बनी विवाद की स्थिति
यहां बता दें कि बामौर गांव के पास स्थित क्रेसर से ग्रामीणों को काफी परेशानी है और वे कई बार इसके विरोध में हंगामा व प्रदर्शन कर चुके हैं। सोमवार को जब यह हादसा हुआ तो ग्रामीण ज्यादा आक्रोशित हो गए और उन्होंने के्रशर के कार्यालय में तोडफ़ोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम दिया।

डंपर की टक्कर से युवक की मौत में आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डंपर को जब्त कर लिया गया है। कार्यालय में हुई आगजनी व तोडफ़ोड़ के मामले में भी अगर शिकायत आएगी तो उसमें भी कार्रवाई की जाएगी।
अमरनाथ वर्मा, एसडीओपी, कोलारस