रात में गुमठी में लगी आग, सुबह मिला झुलसा हुआ शव

छिंदवाड़ा। शहर में बीएसएनएल आफिस के पीछे सड़क किनारे रखी एक गुमठी में रविवार रात अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर रात में पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से पानी डालकर आग बुझा दी, लेकिन सोमवार सुबह जब गुमठी मालिक नुकसान का जायजा लेने पहुंचा तो वहां एक व्यक्ति का झुलसा हुआ शव पड़ा हुआ मिला। शव देखकर गुमठी मालिक ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। गुमठी में शव मिलने से पुलिस भी हैरान है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी एसपी संजीव उइके ने बताया कि रविवार की रात सूचना मिली थी कि बीएसएनएल आफिस के पास एक गुमठी में आग लग गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन सुबह यहां एक झुलसा हुआ शव बरामद हुआ है। घटनास्थल पर एफएसएल फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट बुलाकर सैंपल लिए गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

उन्होंने बताया कि जिस गुमठी में आग लगी थी, उसमें विद्युत कनेक्शन भी नहीं है। गुमठी में शुभम साहू नामक युवक मोबाइल एसेसरीज की दुकान चलाते हैं। उनका कहना है कि वे पावर बैंक के जरिए गुमठी में रोशनी करते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आग किस वजह से लगी है। शुभम साहू ने बताया कि सोमवार सुबह जब वह गुमठी पर पहुंचे तो ताला टूटा पड़ा मिला। अंदर गए तो एक व्यक्ति का आग में झुलसा शव भी मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।