जब भाजपा की सरकार में भाजपा के विधायक ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता की सुरक्षा का क्या होगा?- जयवर्धन सिंह

छह महीने बाद जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो भले ही वो पूर्व विधायक रहें, लेकिन हम उनको पूरी सुरक्षा देंगे – जयवर्धन सिंह

भोपाल – कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस भाजपा पर हमले करती रही है, लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। दरअसल सोमवार काे सिरोंज के भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने अपनी जान को खतरा बताते हुए हत्या की आशंका जताई। कांग्रेस ने इसे कानून व्यवस्था का मामला बताते हुए अब भाजपा पर हमला बोला है।
राघौगढ़ कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा कि जब भाजपा की सरकार में भाजपा के विधायक ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता की सुरक्षा का क्या होगा?

जिन पर मैंने कार्रवाई कराई, उनसे जान को खतरा

सिरोंज तहसील के पामाखेड़ी में आयोजित पंचायती राज दिवस पर विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा, कुछ पुराने कर्मचारी-अधिकारी, अवैध बिल्डर जिन पर मैंने कार्रवाई कराई हैं, उनसे मेरी जान को खतरा है। इसी आशंका के चलते मैंने प्रदेश शासन से लेकर प्रमुख सचिव और सभी बड़े स्तर से लेकर जिला अधिकारियों को अपनी सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कहा है। लिखित में आवेदन दिया है, लेकिन उनकी अनदेखी मेरी हत्या का कारण बन सकती है।

विधायक जयवर्धन बोले- ये गंभीर मामला है

लटेरी में एक कार्यक्रम में बोलते हुए राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि ये बेहद गंभीर मामला है। एक भाजपा विधायक अपनी हत्या की आशंका जता रहे हैं। प्रदेश में भाजपा के राज में जब सत्ताधारी दल के विधायक की सुरक्षा ही सुनिश्चित नहीं है तो आमजन का क्या होगा, ये समझा जा सकता है। मैं उनको आश्वस्त करता हूं कि छह महीने बाद जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो भले ही वो पूर्व विधायक रहें, लेकिन हम उनको पूरी सुरक्षा देंगे।