Video : धाकड़ समाज के अध्यक्ष का बयान – शिवराज का विरोध किया तो ठिकाने लगा देंगे

भोपाल। शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित हुए धाकड़ समाज के कार्यक्रम में किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने कहा कि शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे। उन्होंने कहा हम धाकड़ है, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किरार समाज से आते हैं। अब उनका अपना समाज उनके विरोधियों पर हिंसक कार्रवाई करने का ऐलान कर रहा है। यह आयोजन शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में हुआ था जिसमें मुख्य अतिथि शिवराज सिंह चौहान के चिरंजीव कार्तिकेय सिंह चौहान थे।

जिस समय यह बयान दिया गया उस समय मंच पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय चौहान, पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती और भोपाल सांसद रोडमल नागर मंच पर मौजूद थे। मंच से कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाना बनाया जा रहा था।

कार्तिकेय सिंह ने भी सिंधिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि यहां के क्षेत्रीय सांसद कहते हैं कि इन्हें भगाना है, वे किस तरह के शब्दों का उपयोग करते हैं। मेरे पिता 12 साल से मुख्यमंत्री हैं और उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई है, कोई कैसे उन्हें भगा देगा। कार्तिकेय ने कहा कि एक धाकड़ का बेटा ही इतना सब कुछ कर सकता है।