सुजैन खान ने रोमांटिक अंदाज में दी अपने प्रिंस चार्मिंग अर्सलान गोनी को जन्मदिन की बधाई

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों को अक्सर कई मौको पर साथ में स्पॉट भी किया जाता है। सोमवार को जन्मदिन के मौके पर सुजैन खान ने अपने प्रिंस चार्मिंग अर्सलान गोनी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अर्सलान संग बिताये कुछ खूबसूरत तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘हैप्पी हैप्पियस्ट बर्थडे माई लव। तुम एक बहुत बेहतरीन इंसान हो। तुम मेरे प्यार की परिभाषा हो। और हम इसे जिंदगीभर ऐसे ही बनाए रखेंगे।’सुजैन के इस पोस्ट पर फैंस एवं सेलेब्स प्रतिक्रिया देते हुए अर्सलान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। खास बात यह है कि सुजैन के इस पोस्ट के जरिये सुजैन के एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन ने भी प्रतिक्रिया देते हुए अर्सलान को जन्मदिन की बधाई दी है।

गौरतलब है कि सुजैन खान ने साल 2000 में ऋतिक रोशन से शादी की थी। इस कपल के दो बच्चे रिहान और रिदान है, लेकिन साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया। तलाक के बावजूद दोनों अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं। वहीं दोनों के तलाक के बाद ऋतिक का नाम सबा आजाद के साथ जुड़ा तो वहीं सुजैन का नाम अर्सलान गोनी के संग। रिपोर्ट्स के अनुसार सुजैन खान और अर्सलान गोनी की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। दोनों का कई बार एक-दूजे से सामना हुआ और धीरे-धीरे वे एक-दूसरे को दिल दे बैठे। सुजैन और अर्सलान रिलेशनशिप में तो हैं, लेकिन शादी को लेकर दोनों के तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।