सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की आज 42वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर जहां अभिनेता के फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं और इसके साथ ही उन्होंने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा है।

शहनाज गिल ने रात को 12 बजे सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर की और उसपर लिखा, ‘मैं तुमसे फिर मिलूंगी…’ इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट हार्ट इमोजी पर शेयर किया और लिखा 12:12। यानी 12 तारीख और बारहवां महीना।’इसके साथ ही शहनाज गिल ने एक केक भी तस्वीर पोस्ट की जिसपर लिखा था 12:12। इसके अलावा शहनाज ने सिद्धार्थ की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें से एक तस्वीर में सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं और शहनाज अपनी रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं।सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं यूजर्स शहनाज की हिम्मत भी बढ़ा रहे हैं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 13 में हुई थी। शो में दोनों के बीच नोकझोंक होती रहती थी लेकिन समय के साथ ये दोनों करीब आने लगे। दोनों की केमिस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती थी और फैंस ने इस जोड़ी को सिडनाज नाम दिया था। सिद्धार्थ इस शो के विजेता रहे। शो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार कबूल किया लेकिन सिद्धार्थ उन्हें दोस्त ही बताते रहे। इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा और सोना सोना में नजर आये, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। इसके अलावा दोनों ने साथ में कई रियलिटी शो में भी शिरकत की थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करते थे। सिद्धार्थ और शहनाज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक थे। फैंस दोनों की शादी होते देखना चाहते थे, लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के निधन के साथ ही यह जोड़ी भी टूट गई।