सिंधिया पर दिग्विजय के बयान के बाद तिलमिलाए भाजपा नेता, दिग्विजय ने कहा मैं इनकी छाती पर मूंग दलता रहूंगा

उनके पास मेरे खिलाफ कहने को कुछ है नहीं, ईडी, सीबीआई भेज नहीं सकते – दिग्विजय

भोपाल – पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए बयान के बाद बीजेपी उन पर हमलावर है। किसी ने उन्हें पाकिस्तान में पैदा होने, तो किसी ने चीन में पैदा होने की बात कही। खुद सिंधिया से लेकर सीएम शिवराज सिंह, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और सिंधिया समर्थक मंत्रियों ने दिग्विजय को निशाने पर लिया। इस पर दिग्विजय सिंह ने ठहाके लगाए और कहा कि मैं कहीं नहीं जाने वाला। यहीं इनकी छाती पर मूंग दलता रहूंगा।
दिग्विजय सिंह ने (हंसते हुए) कहा कि – मुझे हंसी आती है, उनके पास मेरे खिलाफ कहने को कुछ है नहीं, ईडी, सीबीआई भेज नहीं सकते, अब क्या बचा, पाकिस्तान में जन्म लो, चाइना चले जाओ, मैं यहीं पैदा हुआ, यहीं मरूंगा, ना पाकिस्तान जाऊंगा, ना ही चीन जाऊंगा, इनकी छाती पर मूंग दलता रहूंगा।
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा था, 15 महीने में हमारे धनाढ्य विधायक कमाई में लग गए और बिक गए। हमारे अनुसूचित जाति-जनजाति के विधायकों को भी ऑफर आए थे। उन्होंने 25-25, 50-50 करोड़ के ऑफर ठुकरा दिए, लेकिन बड़े-बड़े महाराजा बिक गए। आगामी चुनाव में विशेष ख्याल रखेंगे कि इस बार हमारा प्रत्याशी टिकाऊ हो, ना कि बिकाऊ।
दिग्गी ने सीएम शिवराज पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने 2100 घोषणाएं कीं, लेकिन इन पर अमल नहीं हुआ। इसकी सूची जल्द आपको दी जाएगी। वहीं प्रदेश पर बढ़ते कर्ज को लेकर उन्होंने कहा- मैंने मुख्यमंत्री पद छोड़ा था, तब प्रदेश पर 23 हजार करोड़ रुपए का कर्ज था। अब 3.50 लाख करोड़ रुपए का कर्ज है।