मेडिकल छात्राओं से छेड़छाड़ करने पर की पिटाई, तोड़ दी कार

खंडवा। स्थानीय मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार रात 10.30 बजे के करीब जमकर उपद्रव हुआ। कॉलेज स्टूडेंट्स ने कैंपस में 5 युवकों की जमकर पिटाई की और उनकी कार भी तोड़ दी। डीन का आरोप है कि कार से आए 5 रईसजादे नशे में थे और सिक्योरिटी तोड़कर कैंपस में घुस गए। गर्ल्स हॉस्टल के सामने कार घुमाई और वहां टहल रहीं छात्राओं से छेड़छाड़ की।

कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि कार लेकर जबरन हॉस्टल परिसर में घुसने वाले युवकों को जब सिक्योरिटी गार्ड ने रोकने की कोशिश की, तो युवकों ने उन्हें कुचलने की कोशिश की। घटना की सूचना मिलने पर मेडिकल कॉलेज के छात्र एकत्र हो गए और उन्होंने आरोपियों को घेर लिया तथा उनकी कार पलटा दी। पुलिस ने कार सवार सभी 5 युवकों को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद शुक्रवार देर रात मेडिकल कैंपस में सुरक्षा के लिए सशस्त्र पुलिस बल तैनात किया गया है।कॉलोनी वालों का कहना- नशे में घूमते हैं मेडिकल स्टूडेंट्स

इस घटना के आरोपियों के परिजन और कॉलोनी के लोगों का कहना है कि कॉलेज के छात्र-छात्राएं नशे में ही टहलते रहते हैं। कॉलोनी के पार्क में गलत हालत में बैठते हैं। कॉलेज की लड़कियां नशा करने में जरा सी शर्म नहीं करतीं। हम विरोध करते हैं, इसलिए ऐसा किया गया। कॉलोनी में पत्थरबाजी की, कार को मेडिकल कॉलेज में कैंपस में धकेल ले गए। युवकों को बंधक बनाकर पीटा गया।