बिपाशा बासु ने शेयर की बेटी देवी की पहली तस्वीर

इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रहीं अभिनेत्री बिपाशा बासु ने फैंस के साथ अपनी बेटी देवी की पहली तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। इस तस्वीर में बिपाशा के साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। दोनों बेटी को गोद में लिए खिड़की के पास खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में करण ने अपनी नहीं सी बेटी को दोनों हाथों से पकड़ कर निहारते नजर आ रहे हैं। वहीं बिपाशा अपनी लाडली परी को बेटी को निहारते हुए नजर आ रही हैं। बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने बेटी देवी की झलक तो फैंस को दिखा दी, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी नन्ही परी का चेहरा नहीं दिखाया। दोनों ने बेटी के फेस पर दिल का बड़ा सा इमोजी बनाकर उसे पूरी तरह से छुपा दिया है। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा-‘स्वीट बेबी एंजेल बनाने की हमारी रेसिपी 9

1) एक क्वाटर कप आप।

2) एक क्वाटर कप मेरा।

3) आधा कप मां का आशीर्वाद और प्यार।

4) जादू की थोड़ी सी टॉपिंग।

5) इंद्रधनुष सार की 3 बूंदें, परी की धूल, यूनिकॉर्न की चमक और दिव्य की सभी चीजें।

6) मसाला: स्वाद के अनुसार मीठापन और स्वादिष्टता।

बिपाशा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि अभिनेत्री बिपाशा बासु ने 30 अप्रैल, 2016 को अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी । शादी के छह साल बाद बिपाशा और करण अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी देवी के माता-पिता बने। बेटी के माता -पिता बनकर करण और बिपाशा बहुत ही खुश और उत्साहित हैं और अपनी पैरेंटिंग लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।