नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की सीनियर पार्षद शबिस्ता जकी हमले में गंभीर रूप से घायल

जकी के पति और कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष आसिफ जकी को भी चोट आई

भोपाल – भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की सीनियर पार्षद शबिस्ता जकी पर गुरुवार देर रात दो युवकों ने बेसबॉल के बैट से हमला कर दिया। घर के सामने कार पार्किंग की जगह को लेकर विवाद हुआ था। हमले में जकी के पति और कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष आसिफ जकी को भी चोट आई हैं। दोनों को चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दोनों फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं हैं।
श्यामला हिल्स इलाके में शबिस्ता का मकान है। इसके पास ही श्यामला हिल्स थाने के एक SI के बेटे यासिर ने मकान खरीदा है। इसके सामने ही सड़क पर ‘नो पार्किंग’ का बोर्ड लगा दिया। यहीं पर शबिस्ता की कार खड़ी होती है। मामले में शबिस्ता ने गुरुवार को थाने में भी शिकायत की थी। बोर्ड हटाने के बाद रात में कार पार्किंग की गई। इससे गुस्साए यासिर ने शबिस्ता और उनके पति आसिफ जकी पर बेसबॉल के बैट से हमला कर दिया।

जकी बोलीं- आरोपी BJP समर्थक, CM बुलडोजर चलाएं

नेता प्रतिपक्ष शबिस्ता जकी का कहना है कि आरोपी BJP का समर्थक है। हम पर हमला हुआ है। CM शिवराज सिंह चौहान अब बुलडोजर चलाएं। पति आसिफ जकी ने बताया, मैं घर में था। बेटों के साथ बैठा था। बाहर से एक लड़का दौड़कर आया। कहा कि बाजी (शबिस्ता) के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। मैं बाहर निकला। आरोपी ने हमारी गाड़ी का कांच भी तोड़ दिया और गालियां दे रहा था। आरोपी पूरे मोहल्ले में भी लड़ता है। आरोपी BJP के दम पर दादागिरी कर रहा है।
बेसबॉल के बैट के हमले से शबिस्ता और आसिफ जकी के सिर में गंभीर चोंट आई है। तुरंत उन्हें चिरायु हॉस्पिटल ले जाया गया। सिर में टांके लगाए गए।​​​​​ शबिस्ता और उनके पति पर हमला होने की सूचना मिलने पर रात में ही कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा हॉस्पिटल में लग गया। समर्थकों ने हमले का विरोध जताया और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।