छात्र नेता रवि परमार की गिरफ्तारी के विरुद्ध एनएसयूआई का प्रदर्शन, शासन-प्रशासन को दी श्रद्धांजलि

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में रोष, छात्रों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने कैंडल जलाकर प्रशासन को श्रद्धांजलि दी

भोपाल – छात्र नेता रवि परमार की गिरफ्तारी के विरोध में मध्यप्रदेश एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। परमार की गिरफ्तारी के विरुद्ध एनएसयूआई ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने बुधवार शाम 6 बजे भोपाल स्थित पीसीसी मुख्यालय पर कैंडल जलाकर शासन-प्रशासन को श्रद्धांजलि दी
इस दौरान एनएसयूआई के विराज यादव ने कहा कि, “शिवराज सरकार ने तानाशाही की सारी हदें पार कर दी है। एक ओर प्रशासन लोगों से कहती है कि आप भ्रष्टाचार की जानकारी दें और आपका पहचान गुप्त रखा जाएगा। वहीं, दूसरी ओर एनएसयूआई नेता रवि परमार ने भ्रष्टाचार और तबादला उद्योग की जानकारी सार्वजनिक किया तो आरोपी स्वास्थ्य मंत्री के विरुद्ध कार्रवाई की बजाए, पुलिस छात्र नेता रवि परमार को उठा ले गई। ये कैसा नियम है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के बजाए भ्रष्टाचार उजागर करने वाले को जेल में डाला जा रहा है?”
यादव ने आगे कहा, “जिस तरह राजधानी में छात्र नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है, यह शिवराज सरकार की बौखलाहट को दर्शाता है। मैं यही कहूंगा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि। शिवराज सरकार के पाप का घड़ा भर चुका है। यदि रवि परमार को शीघ्र रिहा नहीं किया जाता है तो एनएसयूआई प्रदेशभर में उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होगी। और अगली बार एनएसयूआई सीएम शिवराज सहित सारे मंत्रियों के बंगले के बाहर पोस्टर चस्पा कर उनके कारनामों को उजागर करेगी।”
इस अवसर पर एनएसयूआई के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।