आलोचना से क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बेहतर होते हैं : ब्रूनो फर्नांडीस

दोहा। पुर्तगाल के आक्रामक मिडफील्डर ब्रूनो फर्नांडीस का मानना है कि आलोचना से क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बेहतर होते हैं। साथ ही उन्होंने आलोचकों से पुर्तगाल की सफलता के लिए और अधिक प्रयास करने का आग्रह किया।

गुरुवार को पुर्तगाल ने विश्व कप के अपने पहले मैच में घाना को 3-2 से शिकस्त दी। इस मैच में रोनाल्डो ने भी गोल किया और वे पांच विश्व कप में स्कोर करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।

पियर्स मॉर्गन के साथ उनके विवादास्पद साक्षात्कार के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ रोनाल्डो का अनुबंध रद्द कर दिया गया था। फर्नांडिस का मानना है कि 37 वर्षीय रोनाल्डो दबाव में और निखर कर सामने आते हैं।

फर्नांडिस ने कहा, “मुझे लगता है कि वह आलोचना के बाद और बेहतर होता है, इसलिए मैं आप सभी से प्रार्थना करता हूं कि ऐसा करते रहें क्योंकि जब आप लोग ऐसा करते हैं तो उसे खुद का सर्वश्रेष्ठ मिलता है। राष्ट्रीय टीम और क्लब में उसके साथ खेलना एक सपना सच होने जैसा था। मैं अभी भी उनके साथ राष्ट्रीय टीम में जगह साझा करता हूं और मेरे लिए मुख्य बात यह है कि पुर्तगाल टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है क्योंकि अगर हम ऐसा करते हैं, तो क्रिस्टियानो खुश होंगे , मुझे खुशी होगी और पुर्तगाल में हर कोई हमारे लिए खुश होगा।”

मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनेजर एरिक टेन हैग की आलोचना के कारण इस सप्ताह ओल्ड ट्रैफर्ड में अपना दूसरा कार्यकाल समाप्त होने के बाद, रोनाल्डो अब एक नए क्लब की तलाश कर रहे हैं।

हालांकि, उन्होंने कहा कि वह उरुग्वे और दक्षिण कोरिया के खिलाफ ग्रुप एच मैचों से पहले पुर्तगाल पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने जीत के साथ अपना विश्व कप अभियान शुरू किया था।