कांग्रेस की होगी जीत, एग्जिट पोल की खुलेगी पोल – कमलेश्वर पटेल

मतगणना के दौरान कार्यकर्ता सतर्क रहें

भोपाल – विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के प्रायोजित एग्जिट पोल और ओपिनियन पोल के अलग-अलग नतीजों से स्पष्ट है कि सर्वे अवैज्ञानिक तरीके से किए गए है।
आज यहाँ जारी प्रेस विज्ञप्ति में पटेल ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में लगे प्रशासनिक अमले पर दबाव बनाने और कम अंतर से जीत, हार वाली सीटों पर मतगणना प्रभावित करने के इरादे से यह सब किया जा रहा है।
श्री पटेल ने कहा कि जब मतगणना की तारीख निश्चित है तब अवैज्ञानिक आधार पर किए गए एग्जिट पोल कितने ठीक हैं, यह मतदाताओं को तय करना है। उन्होंने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल को कितनी सीट मिलती हैं, यह मतदाता तय करते हैं, यह एग्जिट पोल तय नहीं करता।
श्री विधायक पटेल ने कहा कि इस प्रकार का सर्वे एग्जिट पोल भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रायोजित है और आरएसएस के पदाधिकारियों द्वारा सर्वे करवाया जा रहा है।
श्री पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश के मतदाताओं ने भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, मंहगाई, कुशासन, गुंडागर्दी, गरीबी, आमदनी घटने जैसे मुद्दों को लेकर सत्ताधारी भाजपा के खिलाफ प्रदान किया है। अंतिम परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आएगा और इस चुनाव में जनता की जीत होगी।
श्री पटेल ने कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है की मतगणना के दौरान चौकन्ने रहकर सतर्कता पूर्वक कार्य करें। थोड़ी सी भी गड़बड़ी की कोशिश होने पर तत्काल वरिष्ठ कांग्रेसजनों को सूचित करें और विरोध दर्ज कराएं। सत्य की जीत होगी, एग्ज़िट पोल की पोल खुलेगी।